लैब में साइंस टीचर छात्रा संग करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...

Aug 22 2019 02:20 PM
लैब में साइंस टीचर छात्रा संग करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सनसनी बनते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह कालांवाली के एक गांव का है. जहाँ के एक सरकारी स्कूल में साइंस टीचर ने साइंस लैब में दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ की और उसे अकेले में मिलने आने के लिए कहा. वहीं छात्रा जब अकेले में गई तो उसके साथ गलत हुआ और उसने बाहर आकर अन्य अध्यापकों को इस बात के बारे में बताया. वहीं इस मामले में शुरुआत में कुछ स्टाफ सदस्यों ने दोनों पक्षों में समझौता करवाने का प्रयास किया लेकिन छात्रा के अभिभावकों ने पुलिस में इस बारे में शिकायत कर दी. वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर खंड शिक्षा अधिकारी हरमेल सिंह द्वारा जांच की गई है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक हरमेल सिंह ने अपनी जांच रिपोर्ट में साइंस टीचर को दोषी पाया और उच्चाधिकारियों से अध्यापक को निलंबित करने की अनुशंसा की गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक आरोपी साइंस टीचर के खिलाफ पुलिस में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में छात्रा को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के समक्ष पेश किया गया और छात्रा की काउंसिलिंग की गई.

इस मामले में पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार छात्रा ने बताया कि ''शिक्षक ने 20 अगस्त को उसे साइंस लैब में बुलाया और उससे छेड़छाड़ की. वह रोने लग गई. साइंस अध्यापक ने उसे किसी को घटना की जानकारी न देने की धमकी दी.'' अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आठवीं की छात्रा को अगवा कर युवक ने किया निकाह और 7 महीने बाद....

पाँव में चुभती थी पायल, रात को पति से निकलवाई और सुबह....

एक व्हाट्सअप स्टेटस ने महिला को पहुंचा दिया जेल, जानिए पूरा मामला