शर्मनाक : डेल्ही के गर्ल्स स्कूल में नाबालिग छात्र से घिनौना काम
शर्मनाक : डेल्ही के गर्ल्स स्कूल में नाबालिग छात्र से घिनौना काम
Share:

दिल्ली / (जे.एन.आई) : डेल्ही के नंदनगरी इलाके में स्थित सर्वोदय कन्या विद्यालय में छेड़छाड़ का एक शर्मनाक. लैब सहायक को सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले से इलाके से इलाके के लोगो में आक्रोश है. पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है. आरोपी का नाम नेतराम है जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

परिजनों का आरोप है कि इस मामले को स्कूल की प्रिंसिपल ने कई दिनों तक दबाए रखा. जानकारी के मुताबिक 13 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ ई-ब्लॉक में रहती है. घर के पास में ही स्कूल हैं, जहां पीड़िता सातवीं और उसकी बड़ी बहन आठवीं कक्षा में पढ़ती हैं. कुछ दिन पहले पीड़िता पेन लेने के लिए अपनी बहन की कक्षा में जा रही थी. तभी उसे लैब सहायक ने रोक लिया और पेन देने के बहाने लैब में ले गया. आरोप है कि यहां उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने लगा. पीड़िता किसी तरह उसके चंगुल से निकल भागी. अगले दिन घर में उसने स्कूल जाने से मना कर दिया. परिजनों ने कारण पूछा तो उसने आपबीती बताई. इसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल को शिकायत दी गई.

प्रसिपल ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. कुछ दिन इंतजार करने के बाद परिजनों ने बुधवार को इसकी शिकायत नंदनगरी थाने में दी. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर नेतराम को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली : छात्रा के साथ गैंग रेप, अगवा कर दिया घटना को अंजाम

खुबसूरत मॉडल का घिनौना कारनामा, बूढ़े लोगो को बनाती थी निशाना

10 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -