PM मोदी ले रहे UPA सरकार का श्रेय : लालू
PM मोदी ले रहे UPA सरकार का श्रेय : लालू
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि जातीय जनगणना की रिपोर्ट जारी होने से गरीबी दूर करने में मदद मिलेगी. पटना में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री UPA की योजनाओं का श्रेय ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि पटना भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) UPA की देन है, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री करने वाले हैं.

लालू ने कहा कि केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जातीय जनगणना की रिपोर्ट इसलिए जारी नहीं कर रही है क्योंकि रिपोर्ट जारी होने के बाद उसे अलग से बजट का प्रावधान करना होगा. उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना की रिपोर्ट जारी न होने से गरीब-गुरबों, दलित, अतिपिछड़ों और अकलियत समाज को नुकसान हो रहा है.

गौरतलब है कि लालू के 26 जुलाई को उपवास और 27 जुलाई को बिहार बंद की तैयारी के सिलसिले में RJD की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित की गई.बैठक में लालू ने कार्यकर्ताओं को गांव-गांव जाकर लोगों से जातीय जनगणना की रिपोर्ट जारी न होने से होने वाले नुकसान की जानकारी देने का निर्देश दिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -