पहले दिन कितनी होगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की कमाई, जानिए यहाँ
पहले दिन कितनी होगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की कमाई, जानिए यहाँ
Share:

आज यानी 11 अगस्त की तारीख फिल्मी दीवानों के लिए एक बड़ी तारीख है। जी हाँ और आज ही दो बड़े सुपरस्टार्स की फिल्म रिलीज हो चुकी है और ये फिल्मे हैं- 'रक्षाबंधन' (Rakshabandhan) और 'लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) । आपको बता दें कि इन दोनों फिल्म को लेकर काफी समय से बायकॉट की मांग उठ रही है। हालाँकि आज फैंस यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर उन्हें कौन सी फिल्म देखनी चाहिए और कौन सी नहीं।

'लाल सिंह चढ्ढा' को लेकर काफी दिनों चर्चा चल रही है। जी दरअसल आमिर खान की इस फिल्म का खूब विरोध भी किया जा रहा है और इसको लेकर आमिर खान भी अपनी राय रख चुके है। आपको बता दें कि आमिर खान ने फिल्म का विरोध करने वालों से 'लाल सिंह चढ्ढा' एक बार देखने के लिए बोली है। आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की कमाई को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं करने वाली है। जी दरअसल फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल के अनुसार ये आमिर खान की फिल्म पहले दिन 12 -14 करोड़ रुपये कमा सकती है। हालाँकि कुछ समय पहले ही ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने बताया था कि आमिर खान की फिल्म पहले दिन पहले 12 करोड़ के आसपास ओपनिंग दे सकती है।

आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को बनाने में मेकर्स के 180 करोड़ रुपये लगा दिए है और उसके बाद ओपनिंग पर ऐसी कमाई क अनुमान मेकर्स को परेशान कर रहा है। इसी के साथ ही अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन भी आज रिलीज हो रही है। यह भी बताया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन 9 से 11 करोड़ रुपये कमा सकती है।

हादसे का शिकार हुई शिल्पा शेट्टी, हालत देखकर घबराए लोग

आमिर की इन फिल्मों ने दर्शकों को किया था बोर, साबित हुई थी सुपर फ्लॉप

OMG! अपनी नई फिल्म की रिलीज से पहले ही सलमान ने दिखाई धांसू बॉडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -