बायकॉट की मांग के बावजूद एडवांस बुकिंग में करोड़ो कमा गई लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन रह गई पीछे
बायकॉट की मांग के बावजूद एडवांस बुकिंग में करोड़ो कमा गई लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन रह गई पीछे
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। आप सभी को बता दें कि दोनों ही फिल्में रिलीज राखी के दिन होने वाली है हालाँकि यह इससे पहले ही काफी विवादों में है। वहीं दोनों एक्टर्स को अपनी-अपनी फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। इन सभी के बीच दोनों के एडवांस बुकिंग (Advance Booking) के आंकड़े भी सामने आ गए है। जी हाँ और इन आंकड़ों के मुताबिक आमिर खान, अक्षय कुमार पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा विवादों में रहने के बावजूद एडवांस बुकिंग से बंपर कमाई कर रही है। दूसरी तरफ अक्षय की फिल्म ठीक ठाक कमाई कर रही है।

ऐसे में अब ऐसा लग रहा है मानो आमिर को लंबे अरसे बाद पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब हैं। आपको बता दें कि 11 अगस्त यानी आने वाले गुरुवार को आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' रिलीज होने वाली है। यह दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी है। सबसे अधिक बायकॉट की मांग लाल सिंह चड्ढा की हो रही है लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि इसी फिल्म की एडवांस बुकिंग अधिक है। लाल सिंह चड्ढा ने फिलहाल 1.47 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

वहीं उम्मीद है कि फिल्म एडवांस बुकिंग में ही 8 करोड़ की कमाई कर लेगी। दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 1.34 करोड़ रुपये की कमाई की है और इस फिल्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही है कि ये 3 करोड़ की ही एडवांस बुकिंग कर पाएगी। आपको बता दें कि इन आंकड़ों से जाहिर है कि लोग आमिर खान की फिल्म को पसंद कर रहे हैं हो भी क्यों ना आखिर आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी जो कर रहे हैं। दूसरी तरफ 'रक्षा बंधन' अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म है। जी हाँ क्योंकि इससे पहले उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हो चुकी है।

भारतीय मुक्केबाज निकहत, पंघाल और नीतू ने जीत पहला गोल्ड मेडल

‘लाइगर’ का एक और गाना हुआ रिलीज, माँ से नजरें चुराकर अनन्या संग रोमांस करते दिखे विजय

Darlings Review: फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -