पहले प्यार की याद दिलाता है लाल सिंह चड्ढा का नया गाना 'मैं की करां'
पहले प्यार की याद दिलाता है लाल सिंह चड्ढा का नया गाना 'मैं की करां'
Share:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का इंतज़ार सभी को है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जी हाँ और इस फिल्म के लिए आमिर खान और करीना कपूर जोर-शोर से प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीते दिनों ही आमिर खान ने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला था। जी दरअसल उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की कहानियां नाम से पॉडकास्ट शुरू किया था, जिसमें आमिर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान के किस्से बयां करते हैं। अब आज आमिर खान की इस फिल्म का गाना 'मैं की करां?' रिलीज किया जा चुका है जो बहुत बेहतरीन है।

बीते कई दिनों से आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस गाने के संबंध में लगातार जानकारी दी जा रही थी और अब गाने को रिलीज किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में काफी दिनों बाद एक बार फिर से आमिर खान के लिए सोनू निगम की आवाज सुनाई दी है। जी दरअसल सोनू निगम काफी लंबे समय के बाद किसी फिल्म में गाने के लिए अपनी आवाज दे रहे हैं। फिलहाल गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ''हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने 'मैं की करां' के गाने के लिए सोनू, प्रीतम और अमिताभ।।।थैंक यू।''

अभी कुछ दिन पहले लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने इस गाने को लेकर एक छोटा सा हिंट दिया था। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की थी, जिसमें सोनू निगम और प्रीतम आमिर खान से गाने को संबंध में बात करते हैं। उस क्लिप मेंआमिर कहते हैं कि गाने से पहले अपने पहले प्यार को याद रखें।।।जब आपको पहली बार प्यार हुआ तब आपकी उम्र क्या थी।।।उस समय आपने कैसा महसूस किया था।।।ये आपको उसी समय की याद दिलाएगा। वैसे वाकई में यह गाना बड़ा बेहतरीन है।

'लैंड करा दे' मीम फेम विपिन साहू संग पैराग्लाइडिंग करती दिखीं आलिया, क्या है माजरा?

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज चौहान का पहला गाना

लुइस वुइटन की पहली भारतीय एंबेसडर बनीं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर को हुआ गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -