आमिर के लिए करीना ने पहली बार किया यह काम, कहा- 'किसी के लिए ऐसा नहीं करती लेकिन वो...'
आमिर के लिए करीना ने पहली बार किया यह काम, कहा- 'किसी के लिए ऐसा नहीं करती लेकिन वो...'
Share:

आने वाले 27 दिसम्बर को अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गुड न्यूज़' रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में करीना कपूर फीमेल लीड रोल में हैं. वहीं हाल ही में करीना ने इस फ़िल्म के इंटरव्यूज़ के दौरान एक दिलचस्प खुलासा किया है जो आप सभी को हैरान कर देगा. जी दरअसल इस दौरान करीना ने बताया कि अपने करियर में उन्होंने कभी किसी रोल के लिए ऑडिशन नहीं दिया, लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए उन्हें ऑडिशन से गुज़रना पड़ा. जी हाँ, उन्होंने कहा, ''लाल सिंह चड्ढा मेरे करियर की अकेली फ़िल्म है, जिसके लिए ऑडिशन दिया है. आमिर के अलावा मैं दुनिया के किसी भी सिनेमा या किसी के लिए ऐसा नहीं करती.''

आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही है और यह फ़िल्म 1994 में आयी टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गम्प' की आधिकारिक रीमेक है. आप सभी को यह भी बता दें कि आमिर संग साल 2012 में आयी फिल्म 'तलाश' में करीना नजर आईं थीं और इसमें दोनों को आख़िरी बार साथ देखा गया था. वहीं इससे पहले 2009 में आयी '3 ईडियट्स' में करीना ने आमिर के साथ पहली बार फीमेल लीड रोल निभाया था और बीते कल यानी 25 दिसम्बर को फ़िल्म ने 10 साल पूरे किए हैं.

करीना का मानना है कि आमिर देश के सबसे बेहतरीन सिनेमाई समझ वाले शख़्स हैं और उनके साथ एक ही फ्रेम शेयर करना सम्मान की बात है. इसी के साथ उनका कहना है कि उस जनरेशन में उनसे ज़्यादा समर्पित और जुझारू अभिनेता दूसरा नहीं है. करीना का कहना है कि जब वो उनके साथ होती हैं तो बहुत अच्छा फील करती हैं.

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर

इन 3 अभिनेत्रियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार!

आलिया भट्ट पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच पर आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -