'आमिर को ट्रोल करने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं', लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर का बड़ा आरोप
'आमिर को ट्रोल करने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं', लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर का बड़ा आरोप
Share:

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि फिल्म को लेकर जबरदस्त नकारात्मक माहौल बना हुआ है। दूसरी तरफ फिल्म के रिलीज होने में 2 दिन ही बाकी हैं और अभी भी आमिर की फिल्म कई विवादों से घिरी हुई है। इन सभी के बीच अब डायरेक्टर ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। जी दरअसल #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड के बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि फिल्म को लेकर बज क्रिएट करने के लिए लोगों को पैसे दिए गए हैं।

अब इन सभी खबरों पर अब लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। जी दरअसल अद्वैत चंदन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है और इसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे बताया गया है कि आमिर सर को ट्रोल करने के लिए लोगों को पैसे दिए जा रहे हैं। यह सुनकर गहरा दुख हुआ और यह पूरी तरह से अनफेयर है। मैं उन्हें फ्री में ट्रोल क्यों कर रहा हूं?' अब बॉयकॉट की खबरों के बीच अब फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन की ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जी दरअसल लाल सिंह चड्ढा फिल्म ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है और फिल्म के कई वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं, जो फैंस को पसंद आ रहे हैं। हालाँकि बॉयकॉट के चलते लोगों का यही कहना है वह फिल्म नहीं देखेंगे। आपको बता दें कि फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान लीड रोल में दिखेंगी और साउथ स्टार नागा चैतन्य और मोना सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं।

किन्नरों को पहचान पत्र देगी योगी सरकार, प्रयागराज में शुरू हो गया काम

'NDA गठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है', बिहार में सियासी तूफान के बीच उपेंद्र कुशवाहा का आया बड़ा बयान

10 हज़ार जवान, चप्पे-चप्पे पर CCTV, स्वतंत्रता दिवस के लिए 'छावनी' में तब्दील हो रही दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -