वीकेंड में भी कुछ कमाल नहीं दिखा सकी लाल सिंह चड्ढा, टूट सकता है आमिर खान का दिल
वीकेंड में भी कुछ कमाल नहीं दिखा सकी लाल सिंह चड्ढा, टूट सकता है आमिर खान का दिल
Share:

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा कमाई के मामले में फुस्स साबित हो रही है। जी हाँ, 11 अगस्त को रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमाल नहीं दिखा पाई है। आपको बता दें कि दो दिन के वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद की जा रही थी हालाँकि बड़ा अफसोस हुआ कि ऐसा हो नहीं पाया। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के बिजनेस को 15 अगस्त के खास मौके और छुट्टी का कोई फायदा नहीं पहुंचा है।

इस फिल्म के पांचवें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं और ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के पांचवे दिन यानी 15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ की कमाई की है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ फिल्म ने अब तक करीब 45-46 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 5 दिन में 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब नहीं हो पाई है। लाल सिंह चड्ढा ने 11.50 करोड़ के कलेक्शन से साथ ओपनिंग की थी और फिल्म का दूसरे दिन का बिजनेस सबसे ज्यादा कमजोर था।

हालाँकि रिलीज के दूसरे दिन आमिर की फिल्म ने सिर्फ 6.50 से 7 करोड़ की कमाई की थी और इस कलेक्शन को देखकर आमिर की भी उम्मीदें टूटने लगी थीं हालाँकि वीकेंड के कलेक्शन में हुई बढ़त ने आमिर को खुश कर दिया होगा। बीते शनिवार को फिल्म ने 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया था और रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं अब फिल्म के वीकेंड कलेक्शन में बढ़ोतरी को देखकर आगे के फायदे की उम्मीद जारी है।

Video: मुंबई की सड़कों पर झंडा लहराते दिखीं शहनाज गिल, मीडिया को देख बोलीं- 'तुम्हरे चक्कर में 1000 रुपए दिए'

पूर्व पीएम अटलजी की पुण्यतिथि आज, PM मोदी समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

शादी के बंधन में बंधा ये स्टार कपल, राजस्थान में रचाई गुपचुप शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -