गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब के दर पहुंचे आमिर खान, सामने आईं फोटोज
गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब के दर पहुंचे आमिर खान, सामने आईं फोटोज
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को आप जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में देखने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं और सभी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'की तैयारी में लगे हुए हैं. ऐसे में बीते कुछ दिनों से आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त दिखाई दिए लेकिन इस बीच आमिर खान पंजाब में स्थित रूपनगर के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब के दर पर पहुंचे जहाँ से उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं. आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने श्री भट्ठा साहिब का दर्शन किए और आशीर्वाद लिया.

अभी कुछ दिनों से आमिर खान अपनी टीम के साथ चंडीगढ़ में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे है और इसी वजह से वह ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब के दर पर पहुंचे, जहाँ से उनकी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें, जब से आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू की है तब से सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होती दिखाई दी है.

वहीं बीते दिनों करीना कपूर खान भी शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंची थी और इस दौरान उनका बेटा तैमूर अली खान भी उनके साथ दिखाई दिया था जो आपने देखा ही होगा. वैसे खबर है कि आमिर खान की फिल्म में करीना कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देने वाली है और इसके पहले दोनों 3 इडियट्स फिल्म में नजर आ चुके हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन को मिला दादासाहेब पुरुस्कार, कहा- 'फिल्में एक सशक्त माध्यम है...'

स्लमडॉग मिलियेनर की एक्ट्रेस ने की सगाई, फोटो शेयर कर मंगेतर को दी जन्मदिन की बधाई

इवेंट में खिसका मलाइका अरोड़ा का डीप नैक क्रॉप टॉप, वीडियो बनते देख किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -