Laal Kaptaan : जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सैफ की तोहफा, सामने आया फिल्म का टीज़र
Laal Kaptaan : जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सैफ की तोहफा, सामने आया फिल्म का टीज़र
Share:

सैफ अली खान आज 49 साल के हो गए हैं. उनके इसी खास दिन पर उनकी आने वाली फिल्म का टीज़र सामने आया है. बता दें, उनकी अपकमिंग फिल्म है 'लाल कप्तान' जिसका टीज़र मेकर्स ने हाल ही में शेयर किया है. इसके कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं जिसमें उनका एक अलग ही भयानक रूप देखने को मिल रहा है. ऐसे ही टीजर में सैफ बहुत ही भयावह अंदाज में नजर आ रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं उनका ये वीडियो. 

शेयर किये गए इस टीज़र में सैफ अपने मुंह पर विभूति लगाते नजर आ रहे हैं, साथ ही कहते हैं, 'हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा'. देखकर लग रहा है सैफ की भूमिका बेहद ही दमदार होने वाली है जैसा कि उनका लुक दिखाई दे रहा है. ये भी कह सकते हैं कि उनका ऐसा रूप शायद ही किसी फिल्म में देखने को मिला होगा. टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को देशभर में रिलीज़ की जाएगी. यहां देखें टीज़र.

इसके साथ ही बता दें, ये फिल्म पहले 6 सितंबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो फिल्मों की रिलीज की तारीख बदलने से इस फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है. सूत्रों की मानें तो यह भी कहा जा रहा है कि लाल कप्तान फिल्म की एडिटिंग में अभी थोड़ा पैचवर्क होना है. फिल्म इस साला दशहरे को रिलीज़ की जाएगी. 

Super 30 एक्टर बने 2019 के दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन

इस कारण आर माधवन को बेटे से बंधवानी पड़ी राखी, वजह कर देगी आपको हैरान

विद्या सिन्हा के निधन से शोक में डूबी भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -