'लाल इश्क' में डूबे प्रिंस नरुला और युविका चौधरी
'लाल इश्क' में डूबे प्रिंस नरुला और युविका चौधरी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'लाल इश्क' में अब तक टीवी दुनिया के कई पॉपुलर स्टार्स नजर आ चुके हैं जिनमे माही विज, प्रियंक शर्मा, प्रीतिका राव, सायंतनी घोष और जैन इमाम, जय सोनी, रिया शर्मा, रोहन मेहरा, पलक जैन, अकांक्षा सरी, अभिषेक वर्मा, तान्या शर्मा जैसे स्टार्स का नाम शामिल हैं. अब हाल में खबर आई है कि टीवी दुनिया का सबसे खूबसूरत और पॉपुलर कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी जल्द 'लाल इश्क' में दस्तक देने वाले हैं.

जी हाँ बड़े लम्बे समय के बाद यह मशहूर जोड़ी एक साथ छोटे पर्दे पर नजर आएंगी. ये दोनों स्टार टीवी के विवादित शो बिग बॉस में साथ नजर आये थे, इसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद प्रिंस और युविका ने पिछले दिनों सगाई कर ली वह जल्द ही शादी करने वाले हैं.

शो बिग बॉस में आने के बाद दोनों 'स्पील्टसविला एक्स' में साथ नजर आये और अब जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो लाल इश्क में दिखाई देंगे. ख़ास बात यह है कि अभिनेता प्रिंस नरूला ने अब तक रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का 'अल्‍टीमेट राउडी' जैसे पॉपुलर शोज का ख़िताब अपने नाम कर चुके हैं यही नहीं बल्कि उन्हें रियलिटी शो का किंग माना जाता है. बता दें कि युविका चौधरी भी प्रिंस की तरह टीवी की दुनिया में काफी मशहूर हैं वह कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं.

खबरें और भी..

Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

'बेपनाह' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदित्य ने जोया को कहा कुछ ऐसा

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -