रीयाल मैड्रिड ने वेलेंसिया को 3-0 से किया पराजित, बार्सिलोना से बरकरार रखी खिताबी जंग
रीयाल मैड्रिड ने वेलेंसिया को 3-0 से किया पराजित, बार्सिलोना से बरकरार रखी खिताबी जंग
Share:

करीम बेंजेमा के दो गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने वेलेंसिया को 3-0 से हराकर स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा में बार्सिलोना के साथ खिताबी जंग बरकरार रखी है. रीयाल मैड्रिड अपने घरेलू मैदान पर दर्ज की गई इस जीत से बार्सिलोना से अब केवल दो अंक पीछे रह गई है. मंगलवार को बार्सिलोना ने लीगानेस को 2-0 से हराया था जो उसकी वापसी के बाद दूसरी जीत रही है. कोरोना वायरस के वजह से लीग लगभग तीन महीने तक ठप्प रही थी. पहले हाफ में मैड्रिड की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन दूसरे हाफ में उसने जल्द ही खेल पर नियंत्रण बना दिया.

हालांकि, पहले हाफ में वेलेंसिया ने गोल कर दिया था, लेकिन वीडियो समीक्षा के बाद यह गोल अमान्य करार कर दिया गया. बेंजेमा ने 61वें मिनट में एडेन हेजार्ड के पास पर अपना पहला गोल किया. पिछले साल घुटने की चोट से जूझने के बाद पहली बार खेल रहे मार्को एसेन्सिया ने 74वें मिनट में स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर कदम रखा और 30 सेकेंड के अंदर गोल भी दाग दिया.

इसके बाद बेंजेमा ने 86वें मिनट में अपना दूसरा और टीम की तरफ से तीसरा गोल किया. इस बीच रीयाल सोसिडैड को एल्वेस के हाथों को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा जिससे वह फिर से चौथा स्थान हासिल करने में नाकाम रह गया. एल्वेस की तरफ से बोर्जा सेंज ने 56वें मिनट में जबकि मार्टिन आगुरगाबिरिया ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में गोल किया.

श्रीलंका शुरू करेगी अपनी T-20 लीग, 15 अगस्त से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

कोरोना की स्थिति को देखते हुए ATP और WTA ने जारी किया टेनिस का नया कैलेंडर

अमेरिकी ओपन खेलना चाहती है ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -