ला लीगा ने किया पहले दो राउंड की तारीखों का एलान

ला लीगा ने किया पहले दो राउंड की तारीखों का एलान

स्पेनिश लीग ला लीगा के पहले दो राउंड के मैचों की तारीखों का एलान कर दिया गया है. बार्सिलोना की टीम 13 जून को घर से बाहर रियल मालोर्का के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगा. कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में लीग को स्थगित कर दी गई थी और अब 11 जून से फिर से इसकी शुरुआत होने जा रही है. लीग के फिर से बहाल होने के बाद 11 जून को पहले मुकाबले में सेविला का सामना रियल बेटिस से होगा.

वहीं, मौजूदा चैंपियन बार्सिलोना की टीम 13 जून को घर से बाहर रियल मालोर्का के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरूआत करेगा. बार्सिलोना इसके बाद 16 जून को लेगनेस की मेजबानी करेगा जबकि 18 जून को रियल मेड्रिड की टीम अपने घर में वालेंसिया से भिड़ेगी. गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, लीग के सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे. रियल की टीम को अपने घर में अभी बाकी बचे छह मैच खेलने हैं.

इससे पहले, ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने कहा था कि 19 जुलाई तक जब तक स्पेन में सीजन पूरा नहीं हो जाता है तब तक प्रत्येक दिन मैच खेले जाएंगे, लेकिन आयोजकों ने फिलहाल शुरुआती दो राउंड के मैचों की ही तारीखें तय की है. बार्सिलोना की टीम इस समय अंकतालिका में 27 मैचों 58 अंकों के साथ टॉप पर है. रियल मेडिड की टीम 56 अंकों के साथ दूसरे और सेविला 47 अंकों के साथ टॉप तीन में कायम है.

कैंसर के बाद अब कोरोना वायरस का शिकार हुए मुक्केबाज डिंको सिंह

मैच फिक्सिंग को लेकर अब भी खड़े हो रहे कई सवाल

धोनी के संन्यास की बात पर पत्नी साक्षी ने कही यह बात