भागवत और प्रणब की दोस्ती पर आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी
भागवत और प्रणब की दोस्ती पर आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मुख्यालय पर पहुंचने पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे ऐतिहासिक घटना बताया है. आडवाणी का कहना है कि राष्ट्रवाद पर प्रणब मुखर्जी का संबोधन देश के लिए समकालीन इतिहास की एक महत्वपूर्ण घटना है. एल के आडवाणी ने प्रणब दा द्वारा आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के न्योते को स्वीकार किए जाने की जमकर तारीफ की है.

कांग्रेस के पूर्व नेता व भागवत के बीच हुई मुलाक़ात पर आडवाणी ने कहा कि, मुखर्जी और भागवत ने वैचारिक संबद्धताओं और मतभेदों से आगे बढ़कर संवाद का एक प्रशंसनीय उदाहरण पेश किया है. उन्होंने आगे कहा कि दोनों ने भारत की एकता को ध्यान में रखकर उसे आगे बढ़ाया है जो विविधताओं का सम्मान करती है और इसमें धार्मिक बहुलता शामिल है. आजीवन स्वंसेवक आडवाणी ने कहा कि भागवत के नेतृत्व में संघ ने देश के विभिन्न वर्गों में विस्तार और संवाद के जरिए गंभीर प्रयास किए हैं जिसकी प्रशंसा की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा, 'हमारा देश जिस तरह के दौर से गुजर रहा है ऐसे में एक प्रणब का आरएसएस मुख्यालय जाना और दूसरे के प्रति सम्मान की भावना के साथ खुला संवाद निश्चित ही सहिष्णुता, सद्भाव और सहयोग का माहौल पैदा करने में मदद करेगा, इन दिनों इस तरह के संवाद की देश को काफी जरूरत है.'

 

हरियाणा की खट्टर सरकार ने वापस लिया खिलाड़ियों की आय पर टैक्स लगाने का फैसला

कुशवाहा ने बताया बीजेपी के रात्रि भोज में ना पहुंचने का कारण

मायावती के 200 कार्यकर्ताओं ने की घर वापसी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -