क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल के लिए बदले 3 एक्टर्स
क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल के लिए बदले 3 एक्टर्स
Share:

टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी को 20 साल पूरे हो गए हैं. वहीं इस शो ने कई सितारों की किस्मत बदल दी थी. इसके अलावा प्रोड्सयूर एकता कपूर को टीवी इंडस्ट्री में स्थापित करने में इस शो की मुख्य भूमिका रही थी . इसके साथ ही शो 8 साल तक चला था और इसके 1,833 एपिसोड्स टेलीकास्ट हो गए थे. सीरियल क्योंकि... में कई बार ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स आये थे जब दर्शकों की सांसें थमी की थमी रह गईं थी . वहीं क्योंकि... में तुलसी का रोल स्मृति ईरानी ने निभाया था. लेकिन मिहिर विरानी का रोल एक नहीं  बल्कि तीन एक्टर्स ने निभाया था. वहीं मिहिर का रोल सबसे पहले अमर उपाध्याय ने प्ले किया फिर इंद्र कुमार और उसके बाद रोनित रॉय ने मिहिर मनसुख विरानी का रोल प्ले किया  था. 

परन्तु आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मिहिर के किरदार के लिए अमर उपाध्याय मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. वहीं पहले मिहिर के किरदार के लिए एक्टर जिग्नेश गांधी को कास्ट किया गया था. परन्तु शो के प्रीमियर से पहले जिन्नेश गांधी को रिप्लेस कर दिया गया था . इसके बाद में अमर उपाध्याय और सिजेन खान को चुना गया था. वहीं दोनों में से अमर उपाध्याय को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया गया था. फिर 1 साल बाद सिजेन खान को एकता कपूर ने अपने शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग के किरदार में कास्ट किया. और इस शो ने अमर उपाध्याय को घर-घर में पॉपुलर बना दिया था.

उनकी और स्मृति ईरानी की जोड़ी को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. पर  कहानी में ट्विस्ट तब आया जब शो में मिहिर की मौत हो गयी थी. उस समय सभी लोग शॉक्ड हो गए थे. वर्ष 2002 में अमर ने ये शो छोड़ दिया था. और उनके रोल को खत्म करने के लिए शो में उनकी मौत दिखाई गई. परन्तु  दर्शकों में उमड़ी शोक की लहर के बाद मिहिर को नए चेहर के साथ शो में इंट्रोड्यूस कराया गया था. इसके अलावा इंद्र कुमार ने अमर को रिल्पेस किया था .परन्तु  उनकी शो में जर्नी शॉर्ट ही रही थी . इसके बाद में 2003 में रोनित रॉय मिहिर बनकर सीरियल में आये . इस शो के अंत तक रोनित ने मिहिर का रोल निभाया. स्मृति और रोनित की जोड़ी भी सुपरहिट रही थी.

नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य, देखिये प्रोमो

'खतरों के खिलाड़ी 10' से इस शख्स का सफर हुआ ख़त्म

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन से होगा टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -