काइली के इस हॉट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
काइली के इस हॉट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल काइली जेनर इस बार फिर से अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. काइली सोशल मीडिया पर हमेशा ही हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. खुद को लाइम लाइट में किस तरह लाना है ये काइली बखूबी जानती हैं. इस बार काइली ने ज़ेबरा प्रिंट ड्रेस में सेक्सी फोटोशूट करवाया है.

आपको बता दें काइली अपनी हॉटनेस के कारण ही दुनियाभर में मशहूर हैं. इस बार तो काइली ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसपर से आप भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली ने अपना ज़ेबरा प्रिंट ड्रेस पहनी है जिसमें वो सेक्सी पोज़ देती हुईं नजर आ रही हैं. वैसे काइली को अगर सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि इतनी कम उम्र में भी वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं.

उनके फोटोज पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'fun fact: my room growing up was zebra print everything. zebra carpet' फैंस ने उनके इस लुक की तारीफ करना शुरू कर दी है. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर काइली के 120 मिलियन फॉलोवर्स हैं. काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र मे भी वो बाकि सभी मॉडल्स को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मॉडल बन गई हैं.

करीना के इस ब्लैक हॉट लुक पर तो आप भी मर मिटेंगे

शादी के बाद इतने लम्बे समय के लिए हनीमून पर जाएंगे निक-प्रियंका!

'द लायन किंग' के टीजर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रिलीज़ होते ही मिले करोड़ो व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -