मैगज़ीन के लिए काइली के खूबसूरत फोटोशूट को देखकर आपकी निगाहें थम जाएंगी
मैगज़ीन के लिए काइली के खूबसूरत फोटोशूट को देखकर आपकी निगाहें थम जाएंगी
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और इंस्टाग्राम मॉडल काइली जेनर अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. इस बार फिर काइली ने अपने बिंदास अंदाज़ को इंस्टाग्राम पर शेयर कर तापमान बढ़ा दिया है. काइली ने सोशल मीडिया पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में मशहूर वॉग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप काइली के बेहद हॉट अंदाज़ को देख सकते हैं. काइली का ब्लैक अवतार मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. इसके अलावा काइली ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. ये पोज़ भी काइली ने वॉग मैगज़ीन के लिए क्लिक करवाया था.

काइली सोशल मीडिया पर हमेशा ही अतीव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. काइली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले सेलिब्रिटीज में से एक है. इंस्टाग्राम पर काइली के 113 मिलियन फॉलोवर्स हैं. काइली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के करीब 6 करोड़ रूपए लेती हैं. उन्हें तो फ़ोर्ब्स ने यंग बिलेनियर का ख़िताब भी दें दिए है.

इंग्लिश फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे 'दंगल' एक्टर

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनी स्कारलेट

हॉरर फिल्म 'The Predator' का खौफनाक पोस्टर हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -