अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ आउटिंग पर निकली काइली जेनर, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें...
अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ आउटिंग पर निकली काइली जेनर, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें...
Share:

मशहूर हॉलीवुड मॉडल काइली जेनर अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट और 7 वर्षीय बेटी स्टॉर्मी के साथ कैलिफ़ोर्निया के Moorpark में अंडरवुड फैमिली फार्म्स में खूब एन्जॉय किया. पूरा दिन काइली ने अपने परिवार के साथ यहां का आनंद उठाया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन खास पलों की तस्वीरें भी शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ पम्पकिन पैच भी गईं थीं और यहां पर स्टॉर्मी ने खूब एन्जॉय किया. काइली ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें स्टॉर्मी पम्पकिन के आसपास बैठी हुईं नजर आ रही है और इसके साथ काइली ने अपने कैप्शन के जरिए ये बताया हैं कि ये स्टोरीमी का पहला पम्पकिन पैच है.

काइली ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो ट्रैविस और स्टॉर्मी के साथ एक हैप्पी पिरामिड पर बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर परफेक्ट फॅमिली कहा जा सकता हैं. इसके अलावा काइली ने एक और फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बकरी को बोतल से दूध पिलाती हुईं नजर आ रहीं हैं.

दो अन्य तस्वीरों में काइली और ट्रैविस स्टॉर्मी को प्यार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस आउटिंग की सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

काइली के हब्बी ने उन्हें दिया इतना खास सरप्राइज़, देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी

स्टंट करते समय हजारों फिट ऊंचाई से गिरने से इस मशहूर कलाकार की हुई मौत

हॉलीवुड के इस महान कलाकार को गूगल ने समर्पित किया डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -