मर्लिन मुनरो बनी कायली जेनर, फोटोज हो रहीं वायरल
मर्लिन मुनरो बनी कायली जेनर, फोटोज हो रहीं वायरल
Share:

अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस कायली जेनर ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत दिलकश हैं. आप सभी को बता दें कि वह अपनी एक्टिंग और शोज से ज्यादा तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. दरअसल हाल ही में कायली जेनर ने ब्लू ड्रेस में बेहद खास तस्वीरें शेयर कर दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है और इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे हम इस बात से वाकिफ हैं कि आप भी उनकी इन पिक्स को देखने के बाद चाहकर भी इनके ऊपर से नजरें नहीं हटा पाएंगे.

आपको बता दें कि कायली जेनर को इस ब्लू ड्रेस में देखने के बाद 7 मिलियन से भी ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है 5am birthday adventures with my two fav people इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है M A R I L Y N #HappyHalloween इसमें वह मर्लिन मुनरो बनी हुईं हैं.

वैसे कायली जेनर का नाम सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हो चुका है और कायली अपने कॉस्मेटिक ब्रांड्स को खुद ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट करती रहती हैं. इसी के साथ कायली की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और लोग उसे खूब पसंद करते हैं. कायली की हर तस्वीर तुरंत वायरल हो जाती है। कायली के फैंस उनकी हॉट तस्वीरों का इंतजार सोशल मीडिया पर बड़ी बेसब्री से करते हैं और उनके यह फोटोज फिलहाल सभी को पसंद आ रहे हैं.

'फ्रोजेन 2' के तेलगू संस्करण को मिली इस खूबसूरत एक्ट्रेस की आवाज

एलेन डीजेनेरेस को इस लोकप्रिय अवार्ड से किया जाएगा सम्मानित

हर साल अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट करवाता है यह सिंगर, हिलाकर रख देगी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -