कायली जेनर की बेटी के शू कलेक्शन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
कायली जेनर की बेटी के शू कलेक्शन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट,सेक्सी मॉडल और टीवी एक्ट्रेस कायली जेनर अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. कायली बहुत ही हॉट और बोल्ड मॉडल हैं और उन्होंने अक्सर ही अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बनाया है. कायली कुछ समय पहले ही एक बेबी की मॉम बनी हैं और अब भी उनकी हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई हैं. कायली अपनी बेटी का बहुत ध्यान रखती हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम स्टॉर्मी रखा है उनकी बेटी बहुत ही क्यूट है और कायली अपनी बेटी के कई स्नैपचैट वीडियो बनाकर शेयर करती हैं.

कुछ समय पहले ही क़ायली ने कहा था कि वह अब अपनी बेटी की एक भी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करेंगी लेकिन उसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर स्टोरी में अपलोड कर दी. कायली की बेटी अभी बहुत छोटी है वह अभी चल नहीं सकती है लेकिन कायली ने उसके लिए जूतों का संग्रह किया है जो कुल 22,000 डॉलर के हैं. कायली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन जूतों का संग्रह को अपलोड भी किया है जो वाकई में शानदार लग रहें हैं.

इनमें 1,000 डॉलर के 'गुइसेप जैनोटी' के फुटवियर, 275 डॉलर के 'गुची' के तथा 50 डॉलर के 'नाइकी एयर फोर्स 1' के फुटवियर दिखाई दिए हैं. कायली ने अपनी स्टोरी में कहा है "आखिरकार स्टॉर्मी को कुछ स्नीकर्स आ गए." आपको बता दें कि कायली हॉलीवुड की सबसे रिच टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने बहुत कम उम्र में काफी पॉपुलरिटी हांसिल की हैं. इन जूतों में काले, भूरे और लाल रंग के 'एयर जॉर्डन्स' भी शामिल हैं जो स्टॉर्मी को उसके पिता ट्रैविस स्कॉट ने दिए हैं.

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

बेटी की तस्वीर न पोस्ट करने के फैसले से मुकर गई कायली

Photos: पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -