काइली जेनर की अदाओं ने मचाया कोहराम, लाखों की तादाद में तारीफ कर चुके हैं लोग
काइली जेनर की अदाओं ने मचाया कोहराम, लाखों की तादाद में तारीफ कर चुके हैं लोग
Share:

अमेरिकन टीवी स्टार और सुपर हॉट मॉडल कायली जेनर आए दिन अपने नए-नए अवतार को फैंस के बीच शेयर कर तहलका मचा देती हैं. काइली सोशल मीडिया पर कभी अपने हॉट वीडियो शेयर करती हैं तो कभी हॉट फोटो लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें काइली का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में ब्लैक व्हाइट चैक ब्लेजर पहने कायली जेनर कैमरे के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर काइली का ये वीडियो आग की तरह फ़ैल रहा है और हर कोई इसे खूब पसंद कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं काइली ने ब्लैक बिकिनी पर चेक्स वाला कोट पहना हैं जिसमे काइली सेक्सी पोज़ दें रही हैं. भले ही काइली उम्र में सबसे छोटी हैं लेकिन हॉटनेस के मामले में वो सबसे आगे हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक लाखों की तादाद में लोग इसे देख चुके हैं.

काइली के इस वीडियो पर अब तक 52 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में काइली ने ढेर सारे सेक्सी पोज़ दिए हैं. आपको बता दें काइली हर थोड़े दिन में कोई ना कोई ऐसे फोटो या वीडियो शेयर कर तहलका मचा ही देती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 125 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार काइली के नए लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

कैथरीन और माइकल डगलस ने शेयर किया अपनी शादी का बहुत ही मजेदार किस्सा

प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार

किम कार्दशियन का इतना खूबसूरत अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -