अपनी बेटी के लिए कायली ने खरीदा इतना महंगा पर्स
अपनी बेटी के लिए कायली ने खरीदा इतना महंगा पर्स
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल कायली जेनर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने अपनी बेटी के एक पर्स के बारे में बताया है. आपको बता दें कि कायली जेनर की बेटी का नाम स्टॉर्मी है जो बहुत ही क्यूट है. कायली ने इसी साल अपनी बेटी को जन्म दिया है. स्टॉर्मी के लिए कुछ समय पहले ही कायली ने बहुत सारे शूज खरीदे थे और साथ ही स्टॉर्मी को कई शूज उनके पिता ट्रेविस ने दिए थे और साथ ही कुछ उनके फैंस ने.

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

अब कायली ने अपनी बेटी स्टॉर्मी के लिए एक पर्स खरीदने वाली हैं जो बहुत ही प्यारा होगा. उस पर्स की कीमत 19800 रुपए होगी, और देखने में बहुत ही सुंदर होगा. इस बारे में खुद कायली ने अपने वीडियो में बताया है. कायली अपनी बेटी को दुनिया की हर ख़ुशी देना चाहती हैं इस वजह से वह होनी बेटी का बचपन भी बहुत ख़ास बना रहीं हैं. कायली ने कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है और जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी के साथ खूब एन्जॉय भी किया.

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

कायली अब तक अपने इंस्टाग्राम पर भी कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं जो हॉट रही हैं और इस बात का सबूत है कि मॉम बनने के बाद भी कायली पहले की तरह ही हॉट और सेक्सी लगती हैं. फिलहाल उन्होंने अपनी बेटी के पर्स का खुलासा किया है अब देखना यह है कि आगे वह और क्या-क्या खरीदती हैं अपनी बेटी के लिए.

हॉलीवुड अपडेट्स

ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा

Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम किस कर कायली ने मनाया जन्मदिन

अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -