वाइट ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कायली ने ढाया कहर
वाइट ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कायली ने ढाया कहर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड दिखने वाली मॉडल और टीवी एक्ट्रेस कायली जेनर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिन्हे कुछ ही देर में लाखो लाइक्स भी मिल गए हैं. आप सभी को बता दें कि कायली हॉलीवुड की सबसे अमीर मॉडल हैं और उन्होंने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बोल्ड और सेक्सी रहे हैं. अपने हॉट फोटोशूट्स की वजह से वह अक्स ही चर्चाओं में रहती हैं और इस बार भी वह अपने इस वाइट ड्रेस वाले फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में आ गईं हैं.

अपनी बेटी के लिए कायली ने खरीदा इतना महंगा पर्स

आपको बता दें कि कायली के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल उन्होंने जो तस्वीरें अपलोड की हैं उन तस्वीरों में वह वाइट कोर्ट में और ब्लैक शूज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि कायली ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी के साथ भी कुछ तस्वीरों को अपनी स्टोरी में अपलोड किया था जिन्हे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

कायली सोमवार यानी 20 अगस्त को अपने पति ट्रेविस के साथ एक वीडियो अवार्ड में भी नजर आईं थीं. फिलहाल आप देखिए उनका यह सेक्सी लुक जो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. कायली ने इन तस्वीरों में अपने मेकअप के लिए अपने ही मेकअप ब्रांड के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है ताकि वह उनका प्रमोशन कर सकें.

हॉलीवुड अपडेट्स

बहनों पर बरसा ऐसा प्यार कि किम ने शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

मैगज़ीन के लिए काइली के हॉट फोटोशूट को देखकर आपकी निगाहें थम जाएंगी

काइली के स्टनिंग लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -