कायली जेनर ने फिर से अपनाया ब्रुनेट लुक
कायली जेनर ने फिर से अपनाया ब्रुनेट लुक
Share:

कायली जेनर वापिस से अपने गहरे घने बालों वाले लुक में आ गयी हैं. सितम्बर की शुरुआत से ही उन्होंने ब्लॉन्ड लुक अपना लिया था और उनके फेन्स उनके फिर से ब्रुनेट लोक में आने को काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस रियलिटी स्टार ने 23 नवम्बर को हुए इस चेंज के लंबे और कॉम्प्लिकेटेड प्रोसेस को शेयर किया। इस प्रोसेस में वो प्लैटिनम ब्लॉन्ड से अपने नेचुरल ब्राउन कर में आ गयी है.

इस कॉस्मेटिक्स मुग़ल को इस प्रोसेस के लिए कई घंटो तक कुर्सी पर बैठे रहना पड़ा और उन्होंने इस वक्त का सदुपयोग स्नैपचैट फॉलोवर्स के साथ अपने उस प्रोसेस के एक्सपीरियंस को शेयर करके किया। उन्होंने अपने हेयर कलरिस्ट टोक्यो स्टायलज़ के मैजिक हैंड्स को भी थैंक्स किया। दिन के आखिर में उनके पूरे दिन तक चेयर पर बैठना और इस लंबे प्रोसेस से गुजरने का अच्छा फल मिल ही गया और वो अपने न्यूली डाई किये हुए बालों और चिर परिचित मुस्कान के साथ दिखाई दी।

उनके बहुत से फॉलोवर्स को यह देख कर शान्ति मिली कि अब कायली रेड हेड नहीं रही लेकिन कुच को चिंता भी हुई कि उनके बालों का अब जो कलर है वो बिलकुल उनकी बहनों जैसा ही है. हम कायली से प्यार करते है फिर चाहे उनके बालों का कलर चाहे कुछ भी क्यों न हो. 

जस्टिन बीबर ने फैन को मारा घूंसा....

मुझे हिंदी भाषा की फिल्मों से परहेज नही...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -