आख़िरकार काइली जेनर ने कर ही ली ट्रेविस स्कॉट से सगाई!
आख़िरकार काइली जेनर ने कर ही ली ट्रेविस स्कॉट से सगाई!
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर टीवी सेलिब्रिटी काइली जेनर अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. काइली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. आपको बता दें काइली और उनके बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के बीच का रिश्ता एक पहेली की तरह है. क्या वे दोनों इंगेज्ड हैं? या फिर शादीशुदा? हर किसी के मन में ये ही सवाल उठ रहा है.

आपको बता दें काइली और ट्रेविस की 10 महीने की बच्ची है जिसका नाम स्ट्रोमी वेबस्टर है. काइली हर थोड़े दिन में अपनी बेटी के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. आपको बता दें काइली नेअपनी बच्ची को 20 साल की उम्र में जन्म दिया था. ट्रेविस स्कॉट को इस बच्ची के पिता के तौर पर जाना जाता है. लेकिन हाज तक उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल अभी भी बने हुए हैं.

हाल ही में काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रहस्यमयी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में काइली और ट्रेविस रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं एक रिंग की इमोजी भी दिखाई दे रही है. इस फोटो को देखकर तो ये संकेत मिल रहे हैं की इस कपल ने सगाई कर ली है. खैर अब देखना तो ये है कि ये कपल अपनी शादी की घोषणा कब करते हैं.

32 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने सरेआम 74 वर्ष के एक्टर के साथ किया लिपलॉक

हो गया पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे का ब्रेकअप, टैटू छुपाते हुए आई नजर

इस हसीना ने अपनी पेंटी खिसकार दिए अश्लील पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -