दोबारा मां बनने वाली हैं कायली जेनर, छिपाई थी पहली प्रेग्नेंसी

रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति सेलिब्रिटी कायली जेनर एक बार फिर से माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, कायली ने खुस ईद बात का खुलासा किया है। 24 साल की कायली अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि ट्रेविस और कायली की पहले से एक तीन साल की बेटी है और अब उनके घर दूसरा बच्चा आने वाला है। वहीं दूसरी तरफ कायली ने अपनी बेटी को बताया है कि वो बहुत जल्द बड़ी बहन बनने जा रही है। सामने आने वाली खबरों की मानें तो इस बात से उनका पूरा परिवार बहुत खुश है। आपको पता ही होगा कि कायली जब सिर्फ 20 साल की थीं तब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था।

उस समय अदाकारा ने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। जी दरअसल साल 2017 में ही कायली ने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था और उसके बाद दोनों के पहले बच्चे का जन्म हुआ था। पहली बच्ची के होने के बाद कायली ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था 'मैं अफवाहों के बीच आप लोगों को अंधेरे में रखने के लिए माफी मांगना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि मैं अपनी हर जर्नी में आप लोगों को शामिल करती हूं, लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी मैं दुनिया के सामने नहीं करना चाहती थी। मुझे इस चीज के लिए खुद को तैयार करना था। यह जिंदगी भर का रोल है। मुझे पता था कि मेरा बच्चा सारे इमोशन्स और तनाव को महसूस करेगा इसलिए मैंने यह कदम उठाया।''

वहीं आगे उन्होंने लिखा था, 'प्रेग्नेंसी बहुत ही खूबसूरत और जिंदगी बदलने वाला अनुभव है था और मैं इसे मिस करूंगी। मैं अपने दोस्तों और परिवार को शुक्रिया कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने इसे प्राइवेट रखने में बहुत मदद की। मेरी सुंदर और हेल्दी बेबी 1 फरवरी को पैदा हुई और मैं इस खबर को शेयर करने का इंतजार नहीं कर पाई। समझने के लिए शुक्रिया।' आप सभी जानते ही होंगे कायली एक मशहूर अदाकारा हैं और अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले वह हर दिन अपना बेबी बंप दिखाते नजर आ रहीं हैं।

'मोदी-शाह हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे' - ममता बनर्जी का हमला

पानी के अंदर करना था स्टंट, एक्ट्रेस ने किया बॉडी डबल लेने से इनकार

सुनील जाखड़ को चन्नी मंजूर नहीं..राहुल-प्रियंका के साथ पहुंचे दिल्ली, क्या पंजाब में फिर बदलेगा CM ?

Most Popular

- Sponsored Advert -