बेटी की तस्वीर न पोस्ट करने के फैसले से मुकर गई कायली
बेटी की तस्वीर न पोस्ट करने के फैसले से मुकर गई कायली
Share:

हॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर और हॉट अंदाज की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहने वाली कायली जेनर ने हाल ही में अपनी स्टोरी पर अपनी बेटी स्टॉर्मी की तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही आकर्षक और शानदार लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कायली इंस्टाग्राम की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और अक्सर ही अपने सेक्सी अंदाज की वजह से वह पॉपुलर होती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कायली के करोड़ो फॉलोवर्स हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. कुछ समय पहले ही वह बिना मेकअप के नजर आई थीं लेकिन फैंस को उनकी वह तस्वीर भी खूब पसंद आई.

उस तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी को क्रॉप कर दिया था और उन्होंने डिसाइड किया था कि वह अब अपनी बेटी की एक भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करेंगी लेकिन उन्होंने फिर से स्टॉर्मी की तस्वीर शेयर कर ही दी. कायली का अपना खुद का एक मेकअप ब्रांड हैं जिसका नाम उनके नाम पर ही आधारित हैं. कायली अक्सर ही अपने मेकअप ब्रांड को प्रमोट करती हैं और उसकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. कायली के कई अफेयर्स के बाद उन्होंने ट्रेविस के साथ शादी की और उनसे ही उन्हें स्टॉर्मी हुई.

अपनी बेटी से वह बहुत प्यार करती हैं इसी वजह से उन्होंने डिसाइड किया था कि वह अपनी बेटी को मीडिया के सामने नहीं लाएंगी लेकिन उन्होंने अपना डिसीजन बदल दिया है. फिलहाल आप देख सकते हैं कि लेटेस्ट तस्वीरों में स्टॉर्मी खूब आकर्षक दिख रहीं हैं.

Photos: पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं कायली जेनर

कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स हुई Maxims Hot 100 List में शामिल लेकिन..

काइली जेनर ने पोस्ट ना करने का लिया बड़ा फैसला, डिलीट भी किये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -