कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
Share:

हॉलीवुड की टीवी पर्स्नालिटी कायली जेनर इन दिनों अपनी सेक्सी फोटोज की वजह से काफी सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. कायली जब से मॉम बनी हैं तब से उन्होंने अपना सेक्सी अवतार दिखाना शुरू कर दिया है. मॉम बनने के बाद भी कायली की हॉटनेस कम नहीं हुई वह अब भी उतनी ही हॉट लगती हैं जितनी पहले लगती थीं. कायली ने कुछ समय पहले ही अपनी एक हॉट सेल्फी पोस्ट कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. कायली की यह सेल्फी अब तक करोड़ो लोगों के द्वारा पसंद कर ली गई है. कायली के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए कायली हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

कायली की यह सेल्फी इस समय सबसे ज्यादा धूम मचा रही है और उनकी इस सेल्फी को काफी लोग शेयर भी कर चुकें हैं. कायली के साथ इन तस्वीरों में उनकी एक दोस्त भी नजर आ रहीं हैं, जो बहुत ही हॉट दिख रहीं हैं. कायली अब तक की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल कही जाती हैं और उन्हें सबसे ज्यादा अमीर मॉडल्स में भी गिना जाता है. कायली अपना एक मेकअप ब्रांड भी लांच कर चुकीं हैं जो बहुत ही पॉपुलर है.

कायली हर साल अपनी तस्वीरों से 41 मिलियन डॉलर कमाती हैं. कायली की बेटी का नाम स्टॉर्मी है जिनके लिए उन्होंने कुछ समय पहले ही 22,000 डॉलर के जूते खरीदे थे. कायली अपनी बेटी की तस्वीरों को अक्सर ही शेयर करती रहती हैं कभी पोस्ट में तो कभी स्टोरीज में.

कायली जेनर की बेटी के शू कलेक्शन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

बेटी की तस्वीर न पोस्ट करने के फैसले से मुकर गई कायली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -