काइली जेनर ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, लग रही है बेहद कूल
काइली जेनर ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, लग रही है बेहद कूल
Share:

हॉलीवुड की सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली काइली जेनर हर बार ही अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती हैं कि वो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. हर बार ही काइली अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों के जरिए काइली की बोल्डनेस काफी लम्बे समय बाद नजर आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

आपको बता दें काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर से अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार काइली ने पेपर मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमें उनके अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं हर फोटो में काइली ने गोल्डन कलर की शार्ट हेयर विग पहनी है जिसमें भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

हर फोटो में काइली बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. हर कोई उनके इस खूबसूरत लुक की खूब तारीफ कर रहा है और साथ ही काइली की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'thank you @papermagazine and the sweet @morellibrothers for this new COVER' अब तक काइली की इस फोटो पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और अब उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

 

नहीं रहे हॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड

मिया खलीफा ने शेयर की 2019 कैलेंडर की बेहद सेक्सी तस्वीर

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए कातिलाना फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -