अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगीं हैं कायली जेनर
अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगीं हैं कायली जेनर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल कायली जेनर को आप सभी ने अक्सर ही बोल्ड अंदाज में देखा होगा. कायली ने हाल ही में अपने बर्थडे का कलेक्शन लांच किया है जो बहुत ही शानदार है. आप सभी को बता दें कि इसी महीने की 10 तारीख को कायली अपना 21वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. कायली बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और अक्सर ही आप सभी ने उनका सेक्सी अवतार देखा होगा. कायली ने अब तक कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवाएं हैं साथ ही वह कई मैगजीन्स के लिए हॉट और बोल्ड भी हो चुकीं हैं. कायली को न्यूड से लेकर बिकिनी तक में देखा जा चुका है.

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

आप सभी को बता दें कि कायली के इंस्टाग्राम पर 112m फॉलोवर्स हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. कायली ने हाल ही में अपने बर्थडे कलेक्शन कि तस्वीरें अपलोड की है जो बहुत सेक्सी लग रही है. कायली को कुछ समय पहले ही उनके बॉयफ्रेंड के म्यूजिक एल्बम की लांचिंग में देखा गया

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

था जहाँ उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड ट्रेविस को लिपलॉक भी किया था. इस दौरान कायली और ट्रेविस दोनों ही शानदार अंदाज में नजर आए थे. फिलहाल कायली अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगीं हुईं हैं वह इस बार अपना जन्मदिन बहुत ही शानदार अंदाज में मनाने के बारे में सोच रहीं हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे मनाती हैं कायली अपना जन्मदिन, और क्या मिलता है ट्रेविस की तरफ से उन्हें गिफ्ट..?

हॉलीवुड अपडेट्स

ट्रेविस स्कॉट ने शेयर की अपनी बेटी की सबसे ख़ास तस्वीर

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -