बिजनेस वूमन काइली जेनर ने क्यूट अंदाज में किया मेकअप, टीचिंग स्टाइल ने फैंस पर गिराई बिजलीयां
बिजनेस वूमन काइली जेनर ने क्यूट अंदाज में किया मेकअप, टीचिंग स्टाइल ने फैंस पर गिराई बिजलीयां
Share:

अपने लुक के लिए टीवी स्टार और बिजनेसवूमन काइली जेनर जानी जाती हैं. वहीं काइली जेनर इनदिनों अपनी कंपनी की हिस्सेदारी को लेकर सुर्खियो में बनी हुई है. दरअसल खबरें आ रही है कि काइली जेनर अपनी कॉस्मेटिक कंपनी को 60 करोड़ में कोटी कंपनी को बेच रही है. काइली का ब्रांड दुनियाभर में काफी पॉपुलर है. ऐसे में उम्मीद है आने वाले दो साल में कंपनी को 2 फीसदी मुनाफा हो सकता है.

ब्लैक विडो का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देंखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि काइली जेनर दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति है. काइली फोर्ब्स की लिस्ट में नंबर 1 पर अपना नाम दर्ज करवा चुकी है. दरअसल साल 2018 फोर्ब्स की लिस्ट में काइली जेनर नंबर 1 पर थी वहीं साल 2019 में काइली जेनर नंबर 2 पर रह चुकी है. बता दें कि काइली जेनर महज 23 की उम्र में अरबपति बनी थी. वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर काइली जेनर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सिर्फ 40 साल की उम्र में भीषण कार हादसे में हुई थी पॉल वॉकर की मौत, टाइरिस गिब्सन की पोस्ट ने पूरी इंडस्ट्री को किया भावुक

काइली का मेकअप वाला फोटो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा हैं. इस फोटो में काइली जेनर खास मेकअप करती नजर आ रही है. उनके मेकअप ​टीचिंग की फैंस बहुत तारीफ कर रहे है. बहुत कम समय में इस फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट आ चुके है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता को दर्शाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -