काइली जेनर ने टाइट फिट ड्रेस पहनकर दिए कामुक पोज़, तस्वीरों ने मचाया तहलका
काइली जेनर ने टाइट फिट ड्रेस पहनकर दिए कामुक पोज़, तस्वीरों ने मचाया तहलका
Share:

दुनिया की सबसे कम उम्र की हॉट मॉडल काइली जेनर इन दिनों एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें काइली को कुछ दिन पहले ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. 21 वर्षीय काइली ने कमाई के मामले में फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग को भी पछाड़कर सेल्फ मेड अरबपति का ख़िताब अपने नाम किया था. इस वजह से अब तक उनकी खूब तारीफे हो रही थी कि इसी बीच काइली ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

हाल ही में काइली जेनर ने एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर कर फैन को हैरान का दिया है. वैसे काइली हर बार ही अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती हैं कि वो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. हाल ही में काइली ने जो फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है उसमे तो उनका सेक्सी फिगर देखने को मिल रहा है. जी हां... इस बार काइली ने टाइट फिट ड्रेस में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को चौका दिया है. हर तस्वीर में काइली बेहद ही हॉट और सेक्सी लग रही है और इन तस्वीरों के जरिए काइली की बोल्डनेस काफी लम्बे समय बाद नजर आ रही है.

आपको बता दें काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. काइली ने सभी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Candy K Matte Lip available now on KylieCosmetics.com & in store at @ultabeauty ' वाकई में काइली की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर हर कोई खुश हो गया है. अब तक काइली की इन तस्वीरों पर 48 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हर फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -