इंस्टाग्राम पर आग लगा रहा है काइली का नया लुक
इंस्टाग्राम पर आग लगा रहा है काइली का नया लुक
Share:

हॉलीवुड में अपने फिगर से हर दिन सुर्खिया बटोरने वाली काइली जेनर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें काइली प्रेग्नेंसी के बाद इतने शानदार अंदाज में नजर आई हैं. काइली ने पिंक और ब्लू बालों की विग लगाकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

आप सभी को बता दें कि काइली इन तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के साथ भी नजर आ रही हैं और उनके बालों का रंग गुलाबी हैं. काइली ने कई समय बाद अपने आपको इतना शानदार लुक्स दिया हैं. आप सभी को बता दें कि काइली ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है “I could buy designer but this @FashionNova fit” इसी के साथ पिंक बालों में भी अपनी तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया हैंcotton candy cream kylighter ...

काइली ने कुछ समय पहले ही अपने दूसरे बॉयफ्रेंड कि बेटी को जन्म दिया हैं और हाल ही में उनकी सौतेली बहन ने भी एक बच्ची को जन्म दिया हैं. काइली प्रेग्नेंसी के बाद इतने शानदार लुक्स में दिखाई दी हैं और उनके इस लुक्स को सभी बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि काइली के इंस्टाग्राम पर 107m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए काइली अब तक 5,400 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्स के दीवाने हैं सभी

Ola Jordan के कैलेंडर शूट ने मचाई धूम

अब इस बॉलीवुड एक्टर के 'मामू' बन चुके हैं सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -