काइली जेनर के इतने खूबसूरत लुक से फैंस नहीं हटा पा रहे अपनी निगाहें
काइली जेनर के इतने खूबसूरत लुक से फैंस नहीं हटा पा रहे अपनी निगाहें
Share:

हॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं के दम पर खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस व मॉडल काइली कभी अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन काइली अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपनी बेहद ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसे देखकर तो आप काइली पर से अपनी निगाहे ही नहीं हटा पाएंगे.

वैसे काइली हर बार ही अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती हैं कि वो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. काइली ने जो फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है उसमे तो उनका सेक्सी फिगर देखने को मिल रहा है. इन तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. काइली ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला रखा है और साथ ही रेड लिपस्टिक लगाई है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है. काइली के हॉट क्लीवेज तो उनकी बोल्डनेस में चार चाँद लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

इसके अलावा उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जिसमे काइली ने रेड कलर की स्किन टच ड्रेस में अपने बोल्ड फिगर दिखाया है. सोशल मीडिया पर काइली की यह सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस तो काइली के इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर 20 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही काइली ने सेल्फ मेड अरबपति का ख़िताब अपने नाम किया था.

जेनिफर लोपेज ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे 56 लाख से ज्यादा बार देखा गया

एक ही फिल्म में दिखेंगे हॉलीवुड के ये दो बड़े एक्टर, टीज़र रिलीज़

डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -