काइली जेनर के इस बोल्ड फोटोशूट को देखकर फैंस के बीच मचा कोहराम
काइली जेनर के इस बोल्ड फोटोशूट को देखकर फैंस के बीच मचा कोहराम
Share:

हॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल्स बोल्ड और सेक्सी फिगर की फोटोज शेयर कर तहलका मचाती ही रहती हैं और इन्ही में से एक हैं काइली जेनर. आपको बता दें काइली हॉलीवुड की सबसे कम उम्र वाली बेहद बोल्ड और सेक्सी मॉडल हैं और वह हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में काइली जेनर ने एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर कर फैन को हैरान का दिया है.

वैसे काइली हर बार ही अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती हैं कि वो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. हाल ही में काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों के जरिए काइली की बोल्डनेस काफी लम्बे समय बाद नजर आ रही है. इस बार काइली ने क्लोज़अप फोटोशूट कराया है और वह बोल्ड एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इस बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि बोल्डनेस के मामले में वो सबसे आगे हैं. काइली ने यह फोटोशूट अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया है और उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Candy K Matte Lip available now on KylieCosmetics.com & in store at @ultabeauty ' वाकई में काइली की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर हर कोई खुश हो गया है. हर कोई उनके इस खूबसूरत लुक की खूब तारीफ कर रहा है और साथ ही काइली की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक्स गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे निक जोनस, प्रियंका ने देखते ही किया ऐसा काम

इस मशहूर अभिनेता का पूरा 'घर' ही उड़ा ले गए चोर, हुआ लाखों का नुकसान

मिया खलीफा ने फैंस को दिया बड़ा झटका, बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -