अपने क्यूट लुक में लौट रही हैं मॉम Kylie Jenner
अपने क्यूट लुक में लौट रही हैं मॉम Kylie Jenner
Share:

हॉलीवुड रियलिटी स्टार काइली जेनर माँ बनने के बाद भी उतनी ही फिट हैं जितनी वो माँ बनने के पहले थी. इसका सबूत वो देती जा रही हैं अपने इंस्टाग्राम की तस्वीरों से जो वो लगातार शेयर कर रही हैं. कुछ समय पहले ही काइली ने बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम स्टॉर्मी रखा है. स्टॉर्मी के साथ भी ये कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. इसके पहले भी काइली ने अपने बेटी के साथ कुछ सेल्फी शेयर की थी जो काफी क्यूट थी. इसके बाद उन्होंने खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो हमेशा की तरह सेक्सी लग रही हैं.

आप देख सकते हैं काइली अपने बैडरूम में नज़र आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने बाथरोब पहना हुआ है जिससे उनके क्लीवेज भी कुछ-कुछ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, i think i was meant to be blonde.

वहीँ दूसरी तस्वीर में वो बेहद ही बोल्ड नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर में वो पूल में नज़र आ रही हैं और क्रीम कलर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं जो उनके लुक को और भी किलर बना रहा है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, summer goals #tb.

माँ और बेटी की सेल्फी में आप देख सकते हैं दोनों साथ में सोये हुए दिखाई दे रहे हैं और काफी क्यूट भी लग रहे हैं. बता दें, बेटी स्टॉर्मी काइली और बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट की बेटी है जिसकी पहली तस्वीर डैड ट्रैविस ने ही शेयर की थी. फैंस को भी इनका ये परिवार काफी पसंद आ रहा है. तो चलिए आपको भी बता देतें हैं इनकी ये तस्वीरें.

हाथो से प्राइवेट पार्ट्स छुपाती दिखी केट अप्टन

बिना सुपरहीरो के फिल्म बनाना चाहते हैं Jordan Vogt Roberts

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -