काइली के स्टनिंग लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
काइली के स्टनिंग लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
Share:

हमेशा अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली मशहूर टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर ने हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसने तहलका मचा दिया है. काइली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. काइली ने कुछ दिन पहले ही अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और उनकी तस्वीरें देखकर तो ऐसा लगता है कि अब तक उनका बर्थडे सेलिब्रेशन खत्म नहीं हुआ है.

काइली ने लगातार वाइट ड्रेस में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उन्होंने बेहद हॉट पोज़ दिए है. वैसे भी काइली को तो सबसे हॉट और फिट मॉडल कहा जाता है और वो अपनी तस्वीरों के जरिए ये साबित भी कर देती हैं. काइली की सभी फोटोज पर उनके फैंस तारीफों भरे कमैंट्स कर रहे हैं.

काइली की फोटोज आते ही तेजी से वायरल हो गई. इंस्टाग्राम पर उनके 113 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार काइली के हॉट लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

आपको बता दें काइली को फ़ोर्ब्स द्वारा वर्ल्ड यंगेस्ट बिलेनियर का ख़िताब भी मिल चुका है. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में उनका नाम सबसे ऊपर आता है. काइली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के करीब 6 करोड़ रूपए लेती हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

अपनी बेटी के लिए कायली ने खरीदा इतना महंगा पर्स

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -