ट्रैविस स्कॉट के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आयी कायली जेनर
ट्रैविस स्कॉट के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आयी कायली जेनर
Share:

ऐसा लग रहा है कि कायली जेनर और टाइगा के बीच का ब्रेक अब पूरी तरह से ब्रेकअप में बदल गया है. ऐसा इसलिए लग रहा है क्यूंकि कायली किसी और मर्द के साथ नजर आने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रियलिटी स्टार कायली को एक वेबसाइट की पार्टी के मौके पर रैपर ट्रैविस स्कॉट के साथ काफी करीबी हालत में देखी गयी. वहां मौजुद एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कायली ट्रैविस की गोद में बैठी थी और फ़्लर्ट कर रही थी.

हालाँकि उन्होंने किस तो नहीं किया लेकिन उन्ह देखकर लग रहता की दोनों साथ है. ये दोनों पार्टी से भी एक साथ निकले। सूत्रों के मुताबिक ये दोनों इवेंट के 'नो कैमरा सेक्शन' में थे इसलिए कोई इन दोनों की एक साथ फोटो नहीं खींच पाया लेकिन कुछ लोगों के पास दोनों के एक साथ पार्टी छोड़ते जाते वक्त की फोटोज जरूर मौजूद है.

सूत्रों के अनुसार कायली पार्टी में बहुत खूबसूरत दिख रही थी इसलिए हम समझ सकते हैं की ट्राविस की नजरे उन्ही पर क्यों जम गयी होगी। उन्होंने काफी छोटी वाइट ड्रेस पहन रखी थी और उसके नीच जांघो तक लम्बे पर्पल बूट्स पहने हुए थे. अब इतनी खूबसूरत को ऐसी ड्रेस में देखने के बाद यह तो तय है कि सब की नजरे उनकी तरफ ही टिकी होंगी। ऐसा भी नहीं है कि कायली टाइगा को जलाने के लिए ये सब कर रही थी क्यूंकि अगर उन्हें ऐसा करना होता तो वो ट्रेविस से ऐसे एरिया में नहीं मिलती जहां पर उनके फोटो ही नहीं लिए जा सकें।

क्या कायली से जलती हैं कार्दशियन सिस्टर्स

खुद का शो लाने की तैयारी में है कायली जेनर

टाइगा को कायली की यादों से बाहर निकालने के लिए क्रिस ने सुझाया शानदार तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -