Photos: पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं कायली जेनर
Photos: पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं कायली जेनर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल कायली जेनर इन दिनों पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं और वहां की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर भी किया है. कायली बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री और मॉडल हैं उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर अपनी हज़ारों तस्वीरों को पोस्ट किया है जो हॉट रही हैं. कई बार कायली कई मैगजीन्स और ब्रांड्स के लिए न्यूड भी हो चुकी हैं. कायली के इंस्टाग्राम पर 110m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए कायली हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

कायली अब तक अपने इंस्टाग्राम पर जितनी भी फोटोज शेयर कर चुकी हैं सभी में उनके करोड़ो की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं. कायली पेरिस अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ गयी हैं और उनके साथ ही उन्होंने कई फोटोज भी क्लिक करवाएं हैं. कायली ने कुछ समय पहले ही एक लड़की को जन्म दिया है लेकिन अब भी वह इतनी हॉट और सेक्सी हैं कि कोई भी उनका फैन बन जाए.

कायली अपनी बहन केंडल से बहुत आगे हैं और उनसे बहुत हॉट और बोल्ड हैं. कायली पेरिस में कार फोटोशूट भी करवा चुकी हैं जो बहुत सेक्सी रहा है और उसकी तस्वीर को शेयर कर कायली ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा है “your uber’s outside” अक्सर ही न्यूड फोटोज शेयर करने वाली कायली ने कई समय से अपनी बोल्डनेस नहीं दिखाई हैं, लेकिन सभी को इंतज़ार है. कायली अपने मेकअप ब्रांड के लिए भी काफी पॉपुलर हैं.

कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स हुई Maxims Hot 100 List में शामिल लेकिन..

काइली जेनर ने पोस्ट ना करने का लिया बड़ा फैसला, डिलीट भी किये फोटोज

कई समय बाद बिना मेकअप के नजर आई कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -