कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें
कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की सेक्सी और बोल्ड मॉडल कायली जेनर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है लेकिन उनके जन्मदिन का क्रेज है कि खत्म ही नहीं हो रहा है. अब तक लोग कायली के जन्मदिन पार्टी में ही डूबे हुए हैं यहाँ तक कि कायली भी. कायली ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की कुछ बहुत ही ख़ास तस्वीरों को शेयर किया है जो आपको दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में सबसे पहली तस्वीर में कायली अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस सकॉट के साथ नजर आ रहीं हैं कायली अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस के गले लगी हुईं हैं और काफी सेक्सी दिख रहीं हैं.

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

एक तस्वीर में उन्होंने अपने बर्थडे की डेकोरेशन शेयर की है जो काफी खूबसूरत लग रहीं हैं और आखिरी एक तस्वीर में उन्होंने अपने बर्थडे के केक की तस्वीर शेयर की है जो बहुत प्यारी लग रही है. आपको बता दें कि कायली के जन्मदिन पर उनकी बेटी भी शामिल हुई थी जो कुछ समय पहले ही इस दुनिया में आई है.

ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा

कायली ने अपनी बेटी और ट्रैविस का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जो बहुत प्यारा था. कायली को उनके जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड ट्रैविस ने बहुत ही शानदार कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत लाखो में है. आपको बता दें कि कायली अपने जन्मदिन पर बहुत खुश नजर आईं थीं और उन्होंने अपनी बहनों के साथ जमकर एन्जॉय भी किया था. फिलहाल वह अपने कॉस्मेटिक्स को प्रमोट करने में लगी हुईं हैं.

 

Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम किस कर कायली ने मनाया जन्मदिन

अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर

यंग बिलेनियर बनने वाली ये हॉट एक्ट्रेस एक पोस्ट के कमाती है करोड़ों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -