यंग बिलेनियर बनने वाली ये एक्ट्रेस एक पोस्ट के कमाती है करोड़ों रूपए

हॉलीवुड की सबसे सेक्सी मॉडल्स और टीवी पर्सनालिटी में से एक काइली जेनर आज अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. काइली इतनी कम उम्र में ही दुनियाभर में बड़ा नाम बन चुकीं हैं और आज के समय में तो वो करोड़ों लोगों के लिए इंस्पिरेशन भी बनी हुईं हैं. काइली अक्सर ही अपने किसी ना किसी कारनामे को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. काइली हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कभी तो वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुखियों में आ जाती हैं तो कभी अपनी बेटी स्टॉर्मी की फोटोज शेयर करती हैं.

अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगीं हैं कायली जेनर

काइली ने इतनी कम उम्र में बड़ी-बड़ी सफलताएं हासिल की है. काइली का नाम इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. इंस्टाग्राम पर काइली के 112.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इतना ही नहीं काइली को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के एवज में 10 लाख डॉलर यानी करीब 6.80 करोड़ रुपये मिलते हैं. इसके अलावा काइली की एक मेकअप ब्रांड कंपनी 'काइली कास्मेटिक' भी है. हैरानी वाली बात तो ये है कि काइली की इस कंपनी का नेट वर्थ 900 मिलियन डॉलर है.

ट्रेविस स्कॉट ने शेयर की अपनी बेटी की सबसे ख़ास तस्वीर

इतनी कम उम्र में काइली की लगातार सक्सेस को देखते हुए फ़ोर्ब्स ने तो उन्हें दुनिया की सबसे बिलेनियर बनने की घोषणा भी कर दी थी. काइली को 'मोस्ट इन्फ्लुएंशल टीन' के अवार्ड से भी नवाज़ा गया है. काइली ने अपने बर्थडे के दिन इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ बर्थडे बैश एन्जॉय करती हुईं नजर आ रही हैं. वासी काइली के सभी फोटोज हमेशा हो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं.

B'day Special : कभी नहीं देखी होंगी कायली जेनर की इतनी सेक्सी तस्वीरें

B'day Special: 18 साल की उम्र में ही जाना-माना नाम बन चुकीं हैं कायली जेनर

अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड

Most Popular

- Sponsored Advert -