अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर
अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर
Share:

हॉलीवुड की बहुत सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री कायली जेनर आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहीं हैं. कायली ने अपने जन्मदिन पर अपनी बेटी के साथ वाली दो तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और अपनी बेटी को गोद में लेकर रखा है. कायली ने फोटो शेयर कर लिखा है bringing in my birthday tonight with my most special gift. What was life before you, Stormi. I love you my little angel.

B'day Special : कभी नहीं देखी होंगी कायली जेनर की इतनी सेक्सी तस्वीरें

कायली आज अपना 21वां जन्मदिन एन्जॉय कर रहीं हैं. कायली ने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ ही पिंक ड्रेस में भी अपनी सेक्सी फोटोज शेयर की हैं जिन्हे देखकर उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कायली के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए कायली हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि कायली हॉलीवुड की सबसे सेक्सी मॉडल हैं और उन्हें सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में से भी एक माना जाता है. कायली अपनी सभी बहनों से बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं और वह सभी बहनों से ज्यादा अमीर भी हैं.

B'day Special: 18 साल की उम्र में ही जाना-माना नाम बन चुकीं हैं कायली जेनर

कायली आज अपना जन्मदिन अपनी बहनों और अपने बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के साथ मनाने की तैयारी में हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी और उनकी बेटी की यह खूबसूरत तस्वीर जो इस समय इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल की जा रही है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रही है.

हॉलीवुड अपडेट्स 

यंग बिलेनियर बनने वाली ये हॉट एक्ट्रेस एक पोस्ट के कमाती है करोड़ों रूपए

अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड

अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगीं हैं कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -