ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा
ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल कायली जेनर ने बीते कल ही अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. कायली ने अपने जन्मदिन पर जमकर एन्जॉय किया और उनके जन्मदिन की कई तस्वीरें सामने आई जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस के साथ इंटिमेट होते हुए नजर आ रहीं थीं. कायली ने अपना जन्मदिन अपने दोस्तों, परिवारवालों और अपने बॉयफ्रेंड के साथ मनाया. बर्थडे के दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह काफी महंगी थी और उनके केक पर उनके जैसी ही एक डॉल रखी थी जो केक पर अजीब तरह से लेटी हुई नजर आई थी. कायली ने अपने जन्मदिन पर कई वीडियोस बनाए और उन्हें पोस्ट किया.

अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर

इस दौरान उनकी बहनों ने जमकर एन्जॉय किया और कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर कई वीडियोस और फोटोज अपलोड किए. कायली को उनके 21वें जन्मदिन पर बहुत सारे गिफ्ट मिले लेकिन सबसे बेहतरीन गिफ्ट अगर किसी का रहा तो वह था उनके बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट का. जी हाँ, ट्रैविस ने कायली को उनके जन्मदिन पर एक classic Rolls Royce दी जिसके साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी अपलोड की है. आपको बता दें कि जब कायली 18 साल की हुईं थीं तब उन्हें फेरारी मिली थी और उसके बाद उनके 19वें जन्मदिन पर उन्हें Mercedes-Benz दी गई थी.

यंग बिलेनियर बनने वाली ये हॉट एक्ट्रेस एक पोस्ट के कमाती है करोड़ों रूपए

इसके बाद जब कायली 20 साल की हुईं तब उन्हें लक्ज़री कार गिफ्ट मिली थी और इस बार उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें Rolls Royce दी है जो काफी क्लासिक लग रही है. वाकई में कायली का जन्मदिन काफी शानदार और ख़ास रहा और इस जन्मदिन में उनके साथ उनकी बेटी भी शामिल थी जो उनके लिए बहुत ख़ास अनुभव था.

हॉलीवुड अपडेट्स

B'day Special : कभी नहीं देखी होंगी कायली जेनर की इतनी सेक्सी तस्वीरें

B'day Special: 18 साल की उम्र में ही जाना-माना नाम बन चुकीं हैं कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -