काइली जेनर का टेप हुआ लीक.....

हॉलीवुड की रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (18) का कहना है कि वह आज से दस साल बाद मां बनने के बारे में सोचेंगी. वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के अनुसार, काइली जेनर ने पत्रिका 'टीन वोग' को एक साक्षात्कार में बताया था कि, जब मैं मां बनने के बारे में सोचती हूं तो लगता है अभी इसमें 10 साल लगेंगे. तथा अभी सुनने में आया है कि हॉलीवुड टेलीविजन कि रिअलिटी स्टार किम करदाशियां की सौतेली बहन काइली जेनर और रैपर टैगा का एक सेक्स टेप सामने आया है।

खबर है कि यह सेक्स टेप टैगा की वेबसाइट पर अपलोड किया गया था। यह दावा किया जा रहा है कि इस सेक्स टेप को 26 वर्षीय रैपर टैगा की अधिकृत वेबसाइट Tygasworld.com पर अपलोड किया गया था। लेकिन 30 मिनट के बाद इस इंटीमेट वीडियो को हटा लिया गया। बता दे कि काइली का यह टेप उनके एक्स के आधिकारिक साइट पर डाला गया था। इस टेप में दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं।

हालांकि टेप को जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही हटा लिया गया लेकिन शक है कि इतनी देर में काफी लोगों ने इसे डाउनलोड कर लिया होगा। काइली को डर है कि उनके इस वीडियो का कोई गलत प्रयोग ना करे। उनको इंटरनेट पर इसके फैलाए जाने की डर सता रहा है।

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

Most Popular

- Sponsored Advert -