काइली जेनर ने बेटी के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, 1 दिन में करोड़ो बार देखा गया
काइली जेनर ने बेटी के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, 1 दिन में करोड़ो बार देखा गया
Share:

किम कर्दाशियां की सबसे छोटी बहन काइली जेनर ने यह साबित कर दिखाया है की हॉटनेस और कमाई के मामले में वह बाकि सभी को कड़ी टक्कर दे सकती हैं और काइली ने यह साबित भी कर दिखाया है. बता दें काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र में भी वो कई अभिनेत्रियों से आगे हैं. काइली आए दिन अपने बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. बता दें काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाज़ा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे काइली और स्टॉर्मी का बेहद ही क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में काइली ने अपनी कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है जिसमे वह स्टॉर्मी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं.

दोनों माँ बेटी इन तस्वीरों और वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'my baby is stuck to me like glue lately' उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'i love our little conversations ' अब तक काइली की इन फोटोज को लाखों लोगों ने पसंद कर लिया है और सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी काइली की फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

पत्नी प्रियंका के साथ गाना गाएंगे निक जोनस!

गिगी हदीद ने बदला अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -