'संजू' से फिर वायरल हो रहा 'रॉकी' का ये गाना
'संजू' से फिर वायरल हो रहा 'रॉकी' का ये गाना
Share:

बॉलीवुड रॉकस्टार रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा चुकी है. अब तक ये फिल्म 250 करोड़ के पा र पहुँच चुकी और अब भी इसे देखने वालों में कमी नहीं आ रही है. इसकी कमाई का सिलसिला चलता ही जा रहा है. इतना ही नहीं फिल्म से संजय दत्त की कई पुरानी बातें सामने आ रही हैं जिन पर कभी अापने गौर भी नहीं किया होगा. ऐसे ही फिल्म का एक पुराना गाना भी एक बार फिर से वायरल हो रहा है. आइये बता देते हैं आपको कौनसा गाना है ये.

दरअसल, फिल्म 'संजू' में संजय दत्त से जुडी लगभग सभी बातें बताई गई हैं. इसमें संजय दत्त की फिल्म 'रॉकी' का भी सीन है जिसका गाना 'क्या यही प्यार है' दर्शाया गया है. इसी फिल्म के कारण 'रॉकी' का ओरिजिनल गाना अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस गाने को सर्च करने की तादाद यूज़र्स में बढ़ती ही जा रही है और लोग सुनना भी पसंद कर रहे हैं. असल में ये गाना एक्ट्रेस टीना मुनिम और संजय दत्त पर फिल्माया गया है जिसमें उनकी लव स्टोरी दिखाई गई है.

फिल्म में इस गाने को पूरा उसी तरह से फिल्माया गया है जैसे कि 1981 में बनाया गया था. ये फिल्म संजय दत्त की डेब्यू फिल्म थी. इस गाने के लिए संजय दत्त ने काफी मेहनत की थी क्योंकि संजय दत्त इस गाने के लिए लिप सींक नहीं कर पा रहे थे. वैसा ही कुछ 'संजू' में भी दर्शाया गया है. अगर आपने भी कभी नहीं सुना हो ये गाना तो सुन लीजिये.

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जुडी कृति सैनन

मरून रंग में बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं दीपिका

TRAILER: 'मुल्क' देख खौल जाएगा खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -