22 जनवरी को रिलीज होगी क्या कूल है हम 3

मंदाना करीम की पहली फिल्म क्या कूल है हम की रिलीजिंग डेट फिक्स हो गई है. यह एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म की दो कड़ी पहले ही सुपरहिट हो चुकी है. जिनके नाम क्या कूल है हम और क्या सुपर कूल है हम है. इन दोनों फिल्मो में तुषार कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. लेकिन इस फिल्म की तीसरी कड़ी में रितेश का स्थान आफताब शिवदासानी ने ले लिया है. आपको बता दे कि फिल्म की थीम एक सेक्स कॉमेडी फिल्म की है.

इस लिए फिल्म में ढेर सारे बोल्ड और हॉट सीन होंगे. फिल्म अगले साल यानि 22 जनवरी 2016 में रिलीज होगी. आपको बता दे कि इससे पहले भी कई एडल्ट फिल्मे बन चुकी है. जिनेम इस फिल्म के पिछले 2 पार्ट भी इसी तरह के थे. साथ ही फिल्म मस्ती, ग्रेंड मस्ती और उस फिल्म कि आने वाली कड़ी ग्रेट ग्रेंड मस्ती भी इसी तरह कि फिल्म है.

इस फिल्म के बारे में बालाजी मोशन पिक्चर के CEO अमन गिल ने कहा कि हम इस फिल्म को जल्द से जल्द पेश करने के लिए काफी उत्सुक है. इस फिल्म की बेहतरीन स्टारकास्ट दर्शको का अच्छे से मनोरंजन करेगी. इस फिल्म से बिग बॉस 9 नजर आ रही मंदाना करीम बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. फिल्म का निर्देशक उमेश हेगड़े कर रहे है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -