'धरती' सीख रही हैं फोटोग्राफी
'धरती' सीख रही हैं फोटोग्राफी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल?' में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस धरती भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. इस शो में धरती के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है और इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं. जब से शो शुरू हुआ है तभी से टीआरपी लिस्ट में अपना जगह बनाता है.

यह कॉमेडी शो लोगों को लुभाने कामयाब हो रहा है. अपने इस शो की सफलता पर धरती का कहना हैं कि उन्हें इस किरदार से काफी पहचान मिली और वह इससे बेहद खुश है. इसके अलावा भी धरती ने कहा कि वह इन दिनों सेट पर निर्देशक शिवराज से फोटोग्राफी सीख रही हैं.

धरती का कहना हैं कि, इस तरह का शौक उन्हें तब शुरू हुआ जब उनकी एक दोस्त को कैमरा मिला था लेकिन उसका इस्तेमाल वह कर नहीं पाती थी और इस दौरान वह उस कैमरे को लेकर तस्वीरें खींचती रहती थी. इसके बाद फोटोग्राफी की तरफ रुझान बढ़ता गया और उन्होंने शो के निर्देशक से कहा कि वह कैमरा चलाना सीख रही है. इसके बाद निर्देशक ने तुरंत बोल दिया कि वह उन्हें बहुत ही अच्छे से वीडियो कैमरा चलाना सिखाएंगे.

धरती ने बताया कि वह इस काम से बहुत ही खुश है. बता दें कि धरती टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है. धरती ने 'माहिसागर', 'जोधा अकबर', 'लव मरीज या अरेंज मरीज' जैसे शोज में काम किया है और अब वह पॉपुलर शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल?' के जरिये सुर्खियां  लूट रही है.

चटपटी खबरें..

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -