'डरकर भाग तो नहीं जाओगे', अमेठी से स्मृति ईरानी की राहुल गांधी को चुनौती
'डरकर भाग तो नहीं जाओगे', अमेठी से स्मृति ईरानी की राहुल गांधी को चुनौती
Share:

अमेठी: कांग्रेस नेता अजय राय के 'लटके-झटके' वाली अभद्र टिप्‍पणी और तंज को लेकर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। जी दरअसल एक ट्वीट के माध्‍यम से स्‍मृति ईरानी अपनी प्रतिक्रिया में यहां तक कह दिया कि, 'आपको अपने 'महिलाओं से नफरत करने वाले गुंडों' के लिए एक नए भाषण लेखक की जरूरत है।' आप सभी को बता दें कि सोमवार को अजय राय ने शब्‍दों की मर्यादा भूलकर केंद्रीय मंत्री पर व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी की थी। जी दरअसल अजय राय ने कहा था कि, 'वह (स्‍मृति ईरानी) अमेठी आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं।' इसी के साथ उन्‍होंने यह दावा भी किया था कि, '2024 में वह लोकसभा चुनाव में बनारस से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को हराएंगे। यह भी दावा किया कि 2024 में कांग्रेस मजबूती के साथ केंद्र में आएगी।'

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के बीच रेलिंग तोड़कर गिरी डबल डेकर बस, 1 दर्जन मौत

आपको बता दें कि बीते सोमवार को अजय राय यूपी के राबर्ट्सगंज स्थित शाही पैलेस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में अमेठी में कल-कारखाने बंद होने से लोग बेरोजबार हो गए हैं। किसानों को महंगे दामों पर खाद मिल रही है। उन्‍हें फसलों का उचित मूल्‍य नहीं मिल रहा है। इसके चलते किसानों की हालत खराब होती जा रही है। जीएसटी ने व्‍यापारियों को भी तबाह कर दिया है। इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव का नतीजा चौंकाने वाला होगा। कांग्रेस के उम्‍मीदवार भाजपा को भारी वोटों के अंदर से हराएंगे। लोकसभा चुनाव में भी इसका असर दिखाई देगा।

अन्ना हजारे ने बांधे एकनाथ शिंदे के तारीफों के पूल, इस फैसले को बताया क्रांतिकारी

भारत जोड़ो यात्रा का उल्‍लेख करते हुए कहा कि इस यात्रा को कश्‍मीर से कन्‍याकुमारी तक हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। तय है कि राहुल गांधी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। वहीं आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि अमेठी गांधी परिवार की सीट है और रहेगी। राजीव गांधी, राहुल गांधी और गांधी परिवार के कई सदस्‍यों ने अमेठी की सेवा की है। आप सभी को बता दें कि राहुल गांधी वर्तमान में केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सांसद हैं। उन्‍होंने लगातार तीन बार अमेठी से जीत दर्ज की थी।

स्‍मृति ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर राहुल गांधी को हरा दिया था। अब अजय राय के बयान का जवाब स्‍मृति ईरानी ने एक ट्वीट से दिया। जी दरअसल इसमें उन्‍होंने राहुल गांधी को अमेठी चुनाव लड़ने की चुनौती दी। उन्‍होंने लिखा- 'सुना है कि राहुल गांधी जी ने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं???' इसी के साथ ही उन्होंने अंग्रेजी में यह भी लिखा कि आपको और मम्मी जी को अपने महिला विरोधी गुंडों के लिए एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है।

हुंडई जल्द ही लेकर आ रही अपनी नई कार

सुनील शेट्टी ने BSF के नायक भैरों सिंह राठौर को दी श्रद्धांजलि

'हमें US फिल्म सर्टिफिकेशन की जरुरत', 'पठान' विवाद पर बोलीं शबाना आजमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -